बलात्कार की शिकार 5 वर्षीय बच्ची की मौत

नागपुर : मध्य प्रदेश में सिवनी जिले के घनसौर शहर में 17 अप्रैल को बलात्कार की शिकार हुई 5 वर्षीय बच्ची की आज रात एक अस्पताल में मौत हो गई. शहर स्थित केयर हॉस्पिटल के प्रवक्ता ने बताया, ‘‘5 वर्षीय बच्ची की आज रात करीब 7 बजकर 45 मिनट पर दिल का दौरा पड़ने से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2013 1:31 PM

नागपुर : मध्य प्रदेश में सिवनी जिले के घनसौर शहर में 17 अप्रैल को बलात्कार की शिकार हुई 5 वर्षीय बच्ची की आज रात एक अस्पताल में मौत हो गई.

शहर स्थित केयर हॉस्पिटल के प्रवक्ता ने बताया, ‘‘5 वर्षीय बच्ची की आज रात करीब 7 बजकर 45 मिनट पर दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई.’’ लड़की को केयर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.

प्रवक्ता ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के लिए बच्ची का शव शहर के राजकीय मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है. लड़की से घनसौर नगर में 35 वर्षीय फिरोज खान ने कथित तौर पर बलात्कार किया था. अपराध के बाद उसने लड़की को एक खेत में फेंक दिया था.

लड़की के माता पिता को अगली सुबह वह बेहोशी की हालत में मिली थी. उसे जबलपुर स्थित नेताजी सुभाष चंद्र मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में ले जाया गया था.

लड़की को बाद में एयर एंबुलेंस से महाराष्ट्र के नागपुर लाया गया और उसे 20 अप्रैल की अर्धरात्रि से थोड़ी देर पहले रामदसपेठ स्थित केयर अस्पताल में भर्ती किया गया था. पुलिस ने मामले में फरार आरोपी फिरोज खान को 23 अप्रैल को बिहार के भागलपुर जिला स्थित हुसैनाबाद शहर से गिरफ्तार कर लिया था.

Next Article

Exit mobile version