पटरी से उतरा मालगाडी का डिब्बा, जानमाल का कोई नुकसान नही

कानपुर : कानपुर के अनवरगंज रेलवे स्टेशन पर आज सुबह यार्ड के बाहर शंटिग कर रही मालगाडी का एक डिब्बा पटरी से उतर गया लेकिन इस हादसे में जानमाल का कोई नुकसान नही हुआ. एनईआर रेलवे लखनउ के डीआरएम अनूप कुमार ने बताया कि आज सुबह करीब 10 बजे अनवरगंज रेलवे स्टेशन पर यार्ड के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 2, 2014 2:55 PM
कानपुर : कानपुर के अनवरगंज रेलवे स्टेशन पर आज सुबह यार्ड के बाहर शंटिग कर रही मालगाडी का एक डिब्बा पटरी से उतर गया लेकिन इस हादसे में जानमाल का कोई नुकसान नही हुआ. एनईआर रेलवे लखनउ के डीआरएम अनूप कुमार ने बताया कि आज सुबह करीब 10 बजे अनवरगंज रेलवे स्टेशन पर यार्ड के बाहर एक मालगाडी शंटिग कर रही थी तभी उसका एक डिब्बा अचानक पटरी से उतर गया.
इसकी सूचना पाकर रेलवे के अधिकारियों की एक टीम वहां पहुंची और करीब एक घंटे की कडी मशक्कत के बाद उसे पटरी पर वापस लाया जा सका. इस हादसे से कुछ देर के लिये स्टेशन पर अफरातफरी का माहौल रहा और कानपुर फरुखाबाद मार्ग की ट्रेनांे को कुछ देर के लिये रोका गया लेकिन कुछ ही देर में स्थिति सामान्य हो गयी. अनवरगंज रेलवे स्टेशन कानपुर रेलवे स्टेशन से महज तीन चार किलोमीटर की दूरी पर स्थित है लेकिन यह एनसीआर रीजन इलाहाबाद के कार्यक्षेत्र में नही आता है जिसके अन्तर्गत कानपुर स्टेशन आता है. यह लखनउ के एनईआर रेलवे के कार्यक्षेत्र में आता है.

Next Article

Exit mobile version