सफाई अभियान : प्रधानमंत्री के आवास के पास झाड़ लगायेंगे केजरीवाल

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत करेंगे तो आप संयोजक अरविंद केजरीवाल रेसकोर्स रोड पर प्रधानमंत्री के सरकारी आवास के पास से अपनी पार्टी के सफाई अभियान को शुरु करेंगे. केजरीवाल अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ रेसकोर्स रोड क्षेत्र में बीआर कैंप से सफाई अभियान शुरु करेंगे. प्रधानमंत्री कल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 2, 2014 12:08 AM
नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत करेंगे तो आप संयोजक अरविंद केजरीवाल रेसकोर्स रोड पर प्रधानमंत्री के सरकारी आवास के पास से अपनी पार्टी के सफाई अभियान को शुरु करेंगे. केजरीवाल अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ रेसकोर्स रोड क्षेत्र में बीआर कैंप से सफाई अभियान शुरु करेंगे.
प्रधानमंत्री कल वाल्मीकि सदन जाकर स्वच्छता अभियान की शुरुआत करेंगे. रोचक तथ्य यह है कि इसी वाल्मीकि सदन में आम आदमी पार्टी ने अपनी पार्टी के चुनाव चिह्न झाडू की घोषणा की थी. वाल्मीकि समुदाय को आप का मजबूत समर्थक माना जाता है. केजरीवाल ने सफाई अभियान के बारे में कहा कि इसे केवल सांकेतिक नहीं रहने देना चाहिए और अधिकारियों को सफाई कर्मचारियों की बेहतरी के लिए काम करना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version