आईएम के आतंकियों का एक सहयोगी गिरफ्तार

इडुक्की (केरल) : इंडियन मुजाहिद्दीन (आईएम) के उग्रवादियों वकास अहमद और तहसीन अख्तर के एक संदिग्ध सहयोगी को केरल के इडुक्की जिले के मुन्नार से आज गिरफ्तार किया गया. पुलिस के अनुसार, शामिल सैफिकुला ने कथित तौर पर वकास और अख्तर के रहने का इंतजाम उस समय किया था, जब वे इस साल दिल्ली में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 29, 2014 11:41 AM
इडुक्की (केरल) : इंडियन मुजाहिद्दीन (आईएम) के उग्रवादियों वकास अहमद और तहसीन अख्तर के एक संदिग्ध सहयोगी को केरल के इडुक्की जिले के मुन्नार से आज गिरफ्तार किया गया. पुलिस के अनुसार, शामिल सैफिकुला ने कथित तौर पर वकास और अख्तर के रहने का इंतजाम उस समय किया था, जब वे इस साल दिल्ली में गिरफ्तार किए जाने से पहले मुन्नार आए थे. शामिल बिहार का निवासी है और इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद से फरार था.
वह कल रात मुन्नार लौटा था और एक सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस और खुफिया एजेंसियां वकास और अख्तर की गिरफ्तारी के बाद से ही उसकी तलाश में थीं. शामिल कुछ साल पहले एक होटल में काम करने के लिए मुन्नार आया था. मुन्नार एक पहाडी इलाका है और पर्यटन का एक बडा केंद्र है. पुलिस ने कहा कि जब वकास और अख्तर मुन्नार आए थे, तब शामिल ने उनके रहने के लिए एक कॉटेज का प्रबंध किया था. पुलिस शामिल से पूछताछ कर रही है.

Next Article

Exit mobile version