केरल के राज्यपाल ने दिया विवादित बयान, कहा- सड़क पर बैठना भी आतंकवाद जैसा

त्रिवेंद्रम :केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने शाहीन बाग में धरना पर बैठी महिलाओं पर निशाना साधते हुए कहा कि सड़क पर बैठना भी एक आतंकवाद जैसा है. उन्होंने आगे कहा कि सड़क पर बैठने से आम लोगों को परेशानी होती है, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 5:30 PM
त्रिवेंद्रम :केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने शाहीन बाग में धरना पर बैठी महिलाओं पर निशाना साधते हुए कहा कि सड़क पर बैठना भी एक आतंकवाद जैसा है.
उन्होंने आगे कहा कि सड़क पर बैठने से आम लोगों को परेशानी होती है, आम लोगों को परेशान करना भी आतंकवाद की श्रेणी में आता है.खान का यह बयान उस समय आया है, जब तीन दिनों से शाहीन बाग में सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त वार्ताकार धरना खत्म करने को लेकर बातचीत कर रहे हैं.
विवादित बयानों से रहा है नाता
केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान का विवादित बयानों से पुराना नाता रहा है. इससे पहले भी वे सीएए-एनआरसी के मुद्दों को लेकर प्रदर्शन करने वालों पर विवादित बयान दे चुके हैं. दिसंबर में राज्यपाल खान का एक कथित वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने प्रदर्शन करने वालों पर विवादित टिप्पणी कर दी थी..
कौन है आरिफ मोहम्मद खान
केरल का राज्यपाल बनने से पहले आरिफ मोहम्मद खान एक राजनीतिक समाजसेवी और मुस्लिम बुद्धिजीवी के रूप में पहचान रखते थे. खान राजीव गांधी कैबिनेट में मंत्री थे, जिन्होंने शाहबानो मामले के बाद कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था.

Next Article

Exit mobile version