Nirbhaya Case: निर्भया केस के दोषी विनय शर्मा की नयी चाल, दीवार पर सिर मारकर खुद को किया घायल

Nirbhaya Case: निर्भया गैंगरेप और मर्डर के दोषी फांसी टालने के हर संभव प्रयास में लगे हुए हैं. वकीलों के साथ वे खुद भी तिकड़म भिड़ाने में लगे हुए हैं ताकि फांसी की तारीख को फिर एक बार बढ़ाया जा सके. इसी क्रम में चारों दोषियों में एक विनय शर्मा ने सोमवार को जेल की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2020 10:54 AM

Nirbhaya Case: निर्भया गैंगरेप और मर्डर के दोषी फांसी टालने के हर संभव प्रयास में लगे हुए हैं. वकीलों के साथ वे खुद भी तिकड़म भिड़ाने में लगे हुए हैं ताकि फांसी की तारीख को फिर एक बार बढ़ाया जा सके. इसी क्रम में चारों दोषियों में एक विनय शर्मा ने सोमवार को जेल की दीवार पर अपनासिर पटक लिया जिससे वह घायल हो गया. वह तिहाड़ जेल के बैरक नंबर तीन में रह रहा है.

जेल अथॉरिटीज ने कहा कि निर्भया के दोषियों पर वॉर्डन इन-चार्ज की पैनी नजर है, जिसके बावजूद विनय ने खुद को चोट पहुंचा ली है. बताया जा रहा है कि वॉर्डन ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन तब तक वह अपने मकसद में कामयाब हो चुका था.

घायल विनय को इसके बाद फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसे छोड़ दिया गया.

मामले को लेकर जेल अधिकारियों ने कहा कि विनय के साथ बातचीत में इसका कोई संकेत नहीं मिला. वहीं एक अन्य एक अधिकारी ने कहा कि विनय बिल्कुल स्वस्थ है. पिछले दिनों ही उसका साइकोमेट्री टेस्ट किया गया जिसमें वह बिल्कुल दुरुस्त पाया गया.

आपको बता दें कि दिल्ली की एक अदालत ने सोमवार को निर्भया से सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के चार दोषियों को तीन मार्च को फांसी दिये जाने का निर्देश दिया है हालांकि इस पर अमल को लेकर अब भी संशय बना हुआ है क्योंकि दोषियों में से एक के पास अब भी कानूनी विकल्प बचे हुए हैं.

Next Article

Exit mobile version