Shaheen Bagh protests: शाहीन बाग का नहीं निकला हल, आज फिर होगी बातचीत

प्रदर्शनकारियों से बातचीत करने पहुंचे वार्ताकार Shaheen Bagh protests: सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से बातचीत के लिए वार्ताकार संजय हेगड़े और सुधा रामंचद्रन पहुंचे और उनसे बातचीत की. बुधवार को हुई बातचीत में कोई हल नहीं निकला, जिसके बाद दोनों वार्ताकार ने बताया कि वे गुरुवार को फिर आयेंगे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2020 6:11 AM
प्रदर्शनकारियों से बातचीत करने पहुंचे वार्ताकार
Shaheen Bagh protests: सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से बातचीत के लिए वार्ताकार संजय हेगड़े और सुधा रामंचद्रन पहुंचे और उनसे बातचीत की. बुधवार को हुई बातचीत में कोई हल नहीं निकला, जिसके बाद दोनों वार्ताकार ने बताया कि वे गुरुवार को फिर आयेंगे और प्रदर्शनकारियों से बातचीत करेंगे. सुधा रामचंद्रन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम गुरुवार को फिर आयेंगे. उन्होंने कहा कि बुधवार को बहुत बातें हुईं, लेकिन अभी सारी बातचीत हो नहीं पायी है.
इससे पहले जब वार्ताकार बातचीत के लिए शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों के पास पहुंचे तो उन्होंने मीडिया को वहां से हटवा दिया. उनका कहना था कि मीडिया के सामने बातचीत नहीं हो सकती. मीडिया के हटने के बाद ही वार्ताकार और शाहीन बाग के प्रदर्शकारियों के बीच बातचीत शुरू हुई. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने संजय हेगड़े और सुधा रामंचद्रन के रूप में वार्ताकारों की नियुक्ति की है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि प्रदर्शन करना आपका हक है, लेकिन, लेकिन इसके लिए सड़क को बंद न करें.
सीएए-एनपीआर का विरोध, चेन्नई की सड़कों पर उतरे हजारों लोग
चेन्नई : चेन्नई में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ लोगों ने बुधवार को एक बड़ा मार्च निकाला. सीएए के खिलाफ सड़क पर उतरे हजारों लोगों ने केंद्र सरकार से इस कानून को वापस लेने की अपील करते हुए सचिवालय की ओर पदयात्रा निकाली. नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे इन लोगों ने प्रदेश सरकार से एनपीआर और सीएए को यहां लागू न करने की मांग भी की. लोगों ने यहां बीच सड़क पर राष्ट्रगान भी किया.

Next Article

Exit mobile version