OMG : जब मुंबई अंधेरी स्टेशन पर उल्टा चलने लगा Escalator, देखें VIDEO

मुंबई :Escalator accidentally runs in the backward direction at Mumbai Andheri railway stationअंधेरी स्‍टेशन पर एक बड़ा हादसा टल गया. 17 फरवरी को रोजाना की तरह स्‍टेशन पर लोगों की भारी भीड़ थी. लोग अपनी-अपनी ट्रेनें पकड़ने के लिए दौड़ रहे थे, भाग रहे थे. जल्‍दी में लोग स्‍टेशन पर बने स्‍वचालित सीढ़ी ( एस्‍केलेटर) […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2020 10:31 PM

मुंबई :Escalator accidentally runs in the backward direction at Mumbai Andheri railway stationअंधेरी स्‍टेशन पर एक बड़ा हादसा टल गया. 17 फरवरी को रोजाना की तरह स्‍टेशन पर लोगों की भारी भीड़ थी. लोग अपनी-अपनी ट्रेनें पकड़ने के लिए दौड़ रहे थे, भाग रहे थे. जल्‍दी में लोग स्‍टेशन पर बने स्‍वचालित सीढ़ी ( एस्‍केलेटर) पर चढ़कर जा रहे थे, लेकिन इस बीच एस्‍केलेटर अचानक उल्‍टा चलने लगा.

एस्‍केलेटर की उल्‍टी चाल से लोग डर गये. एस्‍केलेटर के उल्‍टा चलने से यात्रियों का संतुलन बिगड़ गया और एक-दुसरे के ऊपर गिरने लगे. इस हादसे में कई लोगों को चोटें भी आयीं. हादसा अंधेरी स्‍टेशन के प्‍लेटफॉर्म नंबर 3 की है. बताया जा रहा है कि एस्‍केलेटर 10 सेकंड के लिए उल्‍टा चला.

इस हादसे के बारे तब पता चला, जब एक यात्री ने अपने साथ हुए हादसे के बारे में सोशल मीडिया पर लिखा. उसने बताया, मेरे साथ अन्‍य लोग प्‍लेटफॉर्म नंबर 3 पर बने एस्‍केलेटर पर चढ़े, लेकिन अचानक उल्‍टा चलने लगा. वहां मौजूद किसी ने आपातकालीन बटन को दबा दिया और एस्‍केलेटर बंद हो गया.इस तरह से बड़ा हादसा टल गया.

Next Article

Exit mobile version