दिल्ली विस चुनाव की तारीखों का एलान जल्द, बोली कांग्रेस- इस बार पूर्वांचली तोड़ेंगे केजरीवाल का घमंड

नयी दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने गुरुवार को समीक्षा बैठक की. मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा की अध्यक्षता में हुई बैठक में चुनाव आयुक्त के अलावा दिल्ली सरकार और दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी शामिल हुए. आयोग ने दिल्ली के मुख्य सचिव और पुलिस कमिश्नर के साथ अलग से बैठक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 27, 2019 10:54 AM

नयी दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग ने गुरुवार को समीक्षा बैठक की. मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा की अध्यक्षता में हुई बैठक में चुनाव आयुक्त के अलावा दिल्ली सरकार और दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी शामिल हुए. आयोग ने दिल्ली के मुख्य सचिव और पुलिस कमिश्नर के साथ अलग से बैठक की. आयोग ने अधिकारियों को विधानसभा चुनाव की तैयारियों को जल्द पूरा करने और इसकी जानकारी मुहैया कराने का निर्देश दिया.

सुनील अरोड़ा ने कहा कि जनवरी के पहले हफ्ते में कभी भी चुनाव की घोषणा हो सकती है. चुनाव फरवरी के पहले हफ्ते में संपन्न कराये जा सकते हैं. 70 सीटों वाली दिल्ली विधानसभा का कार्यकाल 22 फरवरी को समाप्त हो रहा है. चुनाव की तारीख की अटकलों के बीच पार्टियां अपने विरोधियों पर लगातार हमलावर हैं.

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर कीर्ति आजाद को अहम जिम्मेदारी देते हुए उन्हें दिल्ली प्रदेश कांग्रेस की तरफ से पिछले दिनों चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गयी है. आजाद ने शुक्रवार को केजरीवाल सरकार पनर हमला करते हुए कहा कि इस बार पूर्वांचली लोग ‘आप’ का घमंड तोड़ेंगे.

आजाद ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि हम पूर्वांचली तुम्हारा घमंड तोड़ेंगे सम्मान से जीते हैं सम्मान से जिएंगे शीला के देखे 15 साल, दिल्ली का विकास तब बेमिसाल. "आप" के 5 साल, दिल्ली बदहाल. क्यों सही कहा ना हमने. इस ट्वीट को उन्होंने दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैग किया है.

Next Article

Exit mobile version