नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर पूर्वोत्तर की ओर जाने वाली कई उड़ानें रद्द

कोलकाता : नागरिकता संशोधन विधेयक (कैब) के खिलाफ पूर्वोत्तर में चल रहे विरोध प्रदर्शनों को देखते हुए कई निजी एयरलाइनों ने कोलकाता से असम और अन्य पूर्वोत्तर राज्यों में जानेवाली उड़ानों को रद्द कर दिया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. कोलकाता हवाईअड्डे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सभी ने ऐसा नहीं किया है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2019 12:37 PM

कोलकाता : नागरिकता संशोधन विधेयक (कैब) के खिलाफ पूर्वोत्तर में चल रहे विरोध प्रदर्शनों को देखते हुए कई निजी एयरलाइनों ने कोलकाता से असम और अन्य पूर्वोत्तर राज्यों में जानेवाली उड़ानों को रद्द कर दिया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. कोलकाता हवाईअड्डे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सभी ने ऐसा नहीं किया है बल्कि कुछ निजी परिचालकों ने असम और पूर्वोत्तर के अन्य राज्यों में जाने वाली उड़ानें बृहस्पतिवार को रद्द कर दी.

अधिकारी ने बताया, ‘‘ हम अभी विमानों की जानकारी नहीं दे सकते. लेकिन कई उड़ानें रद्द हुई हैं.’ गुवाहाटी नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन का केंद्र बना हुआ है. यहां अनिश्चितकाल के लिए बुधवार को कर्फ्यू लगा दिया गया जबकि राज्य के चार स्थानों पर सेना को बुलाया गया है. असम राइफल्स के जवानों को त्रिपुरा में तैनात किया गया है क्योंकि असम और त्रिपुरा में हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version