बाल ठाकरे को श्रद्धांजलि देकर लौट रहे फडणवीस के खिलाफ नारेबाजी

मुंबई : महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस रविवार को जब शिवाजी पार्क में बाल ठाकरे को उनकी नौवीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने के बाद लौट रहे थे तब शिवसेना के कुछ कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ नारेबाजी की. शिवसेना के कुछ कार्यकर्ता पूर्व मुख्यमंत्री के काफिले के नजदीक आकर विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान उनके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 17, 2019 5:14 PM

मुंबई : महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस रविवार को जब शिवाजी पार्क में बाल ठाकरे को उनकी नौवीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने के बाद लौट रहे थे तब शिवसेना के कुछ कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ नारेबाजी की.

शिवसेना के कुछ कार्यकर्ता पूर्व मुख्यमंत्री के काफिले के नजदीक आकर विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान उनके (फडणवीस के) नारे- ‘मैं वापस लौटूंगा (मुख्यमंत्री के रूप में), को मराठी में लगाने लगे.’ साथ ही उन्होंने शिवसेना के परंपरागत नारे ‘छत्रपति शिवाजी महाराज की जय’ का नारा भी लगाया. फडणवीस और उनके काफिले में शामिल कई वरिष्ठ नेता इस पर कोई प्रतिक्रिया दिये बगैर आगे बढ़ गये. शिवसेना के संस्थापक को शिवाजी पार्क में श्रद्धांजलि देने के लिए जब फडणवीस पहुंचे, उस वक्त उद्धव ठाकरे के निजी सहायक मिलिंद नारवेकर को छोड़कर शिवसेना का कोई भी नेता वहां मौजूद नहीं था. इससे पहले फडणवीस ने शिवसेना के दिवंगत संरक्षक के कुछ ओजस्वी भाषणों का वीडियो ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. बता दें कि कार्यक्रम में फडणवीस के अलावा पंकजा मुंडे और विनोद तावड़े में शामिल हुए.

इससे पहले फडणवीस ने शिवसेना पर तंज कसते हुए ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने बालासाहेब के स्वाभिमान का संदेश देने की बात कही थी. इसका जवाब शिवसेना नेता संजय राउत ने शिवाजी पार्क में दिया. उन्होंने कहा था कि सेना को कोई स्वाभिमान और समझदारी न सिखाये. उन्होंने दावा किया कि शिवसेना जल्द ही सरकार बनायेगी और बालासाहेब से शिवसेना का सीएम बनाने का जो वादा किया गया था, उसे पूरा किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version