शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे की पुण्यतिथि आज, स्मृति सभा में पहुंचे दिग्गज नेता

मुंबईः आज शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे की पुण्यतिथि है. इस अवसर पर मुंबई के शिवाजी पार्क में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम में लगातार दिग्गज नेताओं का आना-जाना लगा है. कभी धुर विरोधी रहीं कांग्रेस और एनसीपी पार्टियों के नेता इस बार बालासाहेब को याद करने में आगे दिख रहे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 17, 2019 11:13 AM
मुंबईः आज शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे की पुण्यतिथि है. इस अवसर पर मुंबई के शिवाजी पार्क में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम में लगातार दिग्गज नेताओं का आना-जाना लगा है. कभी धुर विरोधी रहीं कांग्रेस और एनसीपी पार्टियों के नेता इस बार बालासाहेब को याद करने में आगे दिख रहे हैं.
भाजपा और शिवसेना में हालिया हुए मतभेद के बाद भी पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर ट्वीट कर उनकी तारीफ की है. फडणवीस ने ट्वीट कर कहा, बाला साहेब से स्वाभिमान की सीख मिली है. बता दें कि देवेंद्र फडणवीस बाल ठाकरे के बड़े प्रशंसकों में गिने जाते हैं. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी ने भी बाला साहेब ठाकरे को याद किया.
उद्धव ठाकरे समेत शिवसेना नेता दादर में एक कार्यक्रम में शामिल होंगे. गौरतलब है कि बाल ठाकरे ने 1966 में शिवसेना की स्थापना की थी. उनकी मृत्यु 17 नवंबर 2012 को मुंबई में हुई थी.

Next Article

Exit mobile version