मध्य प्रदेश: सांसद के बिगड़े बोल, कहा- किसानों से कर्जा वसूलने आए पुलिसवालों का हाथ तोड़ देंगे

रीवा: बीजेपी सांसद जनार्दन रैली ने कांग्रेस सरकार के प्रतिनिधियों तथा पुलिसकर्मियों के खिलाफ विवादित बयान देकर नया राजनीतिक बखेड़ा खड़ा कर दिया है. बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा ने रीवा में आयोजित किसान आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ‘जो भी पुलिसवाला किसानों से कर्ज वसूली के लिए जाएगा उनका हाथ-पैर तोड़ दिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 5, 2019 11:04 AM

रीवा: बीजेपी सांसद जनार्दन रैली ने कांग्रेस सरकार के प्रतिनिधियों तथा पुलिसकर्मियों के खिलाफ विवादित बयान देकर नया राजनीतिक बखेड़ा खड़ा कर दिया है. बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा ने रीवा में आयोजित किसान आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ‘जो भी पुलिसवाला किसानों से कर्ज वसूली के लिए जाएगा उनका हाथ-पैर तोड़ दिया जाएगा और फांसी दे दी जाएगी’.

रीवा की रैली में दिया विवादित बयान

बीजेपी सांसद यहीं नहीं रूके और उन्होंने राज्य की कांग्रेस सरकार पर किसान विरोधी होने का आरोप लगाया. कमलनाथ सरकार पर किसान विरोधी नीतियां बनाने का आरोप लगाते हुए जनार्दन मिश्रा ने कहा कि सरकार किसानों का हित नहीं चाहती और इनके खिलाफ काम करती है. उन्होंने अपना विवादित बयान दोहराते हुए कहा कि ‘यदि सरकार का कोई प्रतिनिधि किसानों से जबरन कर्ज वसूली करने की कोशिश करेगा तो उनका हाथ तोड़ दिया जाएगा’.

कांगेस सरकार जमकर बोला हमला

बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा कि किसानों के साथ ज्यादती बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा कि सूबे के भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता किसानों के साथ मजबूती से खड़ा है. जनार्दन मिश्रा ने कहा कि राज्य की कांग्रेसनीत कमलनाथ सरकार विभाजनकारी और विनाशकारी है.

उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस विभाजनकारी राजनीति कर रही है लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस की ऐसी राजनीति को दफ्न कर देंगे.

Next Article

Exit mobile version