जम्मू-कश्मीर में किसी नेता का बेटा आतंकवाद की बलि नहीं चढ़ा : राज्यपाल

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने आज यहां एक कार्यक्रम में कहा कि यहां जितने भी नेता हैं, वे चाहे धार्मिक नेता हों, हुर्रियत के हों या फिर मुख्यधारा के नेता हो, वे दूसरों को कॉल देकर मरवाते हैं. इनमें से किसी का बच्चा आतंकवाद का शिकार नहीं हुआ. कोई नहीं मारा गया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2019 3:14 PM

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने आज यहां एक कार्यक्रम में कहा कि यहां जितने भी नेता हैं, वे चाहे धार्मिक नेता हों, हुर्रियत के हों या फिर मुख्यधारा के नेता हो, वे दूसरों को कॉल देकर मरवाते हैं. इनमें से किसी का बच्चा आतंकवाद का शिकार नहीं हुआ. कोई नहीं मारा गया और ना ही कोई आतंकवाद के रास्ते पर है.

राज्यपाल ने कहा कि आम आदमी को जन्नत का रास्ता दिखाकर आतंक के रास्ते पर लगाया जाता है और मरवा दिया जाता है. जम्मू-कश्मीर में अबतक यही होता आया था, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. दिल्ली की सरकार ने यहां के लोगों के विकास के लिए सारे दरवाजे खोल दिये हैं. हम यहां से कुछ लेकर नहीं जाने वाले हैं, जो आपकी चीज है, वो आपकी ही रहेगी, इसलिए विकास कीजिए और खुश रहिए, आतंक का रास्ता छोड़िए, तभी सही मायने में आपको जन्नत नसीब होगी.

Next Article

Exit mobile version