VIDEO: चुनावी रैली में ऐसे झूमे AIMIM के असदुद्दीन ओवैसी, डांस हुआ VIRAL

एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) इन दिनों अपने डांस स्टेप के लिए सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. दरअसल, असदुद्दीन ओवैसी महाराष्ट्र के औरंगाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद मस्ती के मूड में नजर आये. हैदराबाद (Hyderabad) से लोकसभा सांसद ओवैसी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 (Maharashtra Assembly Election 2019) मेंवहां […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 19, 2019 6:34 PM

एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) इन दिनों अपने डांस स्टेप के लिए सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. दरअसल, असदुद्दीन ओवैसी महाराष्ट्र के औरंगाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद मस्ती के मूड में नजर आये.

हैदराबाद (Hyderabad) से लोकसभा सांसद ओवैसी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 (Maharashtra Assembly Election 2019) मेंवहां अपने प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे.

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख ओवैसी ने गुरुवार को औरंगाबाद में पैठान गेट पर रैली के बाद डांस किया. असदुद्दीन ओवैसी के डांस का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मंच की सीढ़ियों से उतरते हुए हाथ में फूलों का गजरा लिये डांस करते नजर आ रहे हैं.

अपनी हाजिर जवाबी और तकरीरों के लिए मशहूर ओवैसी चुनाव प्रचार के लिए औरंगाबाद पहुंचे थे, जहां उन्होंने भाषण खत्म होने के बाद मंच से नीचे उतरते हुए यह डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

संसद, जनसभा और टीवी डिबेट्स में असदुद्दीन ओवैसी का गंभीर किस्म का तेवर नजर आता है, लेकिन उनके इस नये अंदाज को देखकर लोग अचंभित हैं.

इस डांस से पहले असदुद्दीन ओवैसी ने रैलीको संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 1993 मुंबई दंगों पर श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट को लागू करना चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी अपने चुनावी भाषणों में विवादास्पद विषयों को उठाकर एक खास वर्ग को संदेश देने में लगेहुए हैं.

Next Article

Exit mobile version