अब दुश्मन देश में बैठे लोग भारत का भाग्य निर्धारित नहीं कर सकते : पीए मोदी

ऐलनाबाद (हरियाणा) : PM नरेंद्र मोदी ने आज यहां एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दुश्मन देशों में बैठे हुए लोग भारत का भाग्य निर्धारित नहीं कर सकते हैं, अब तारीखें हिंदुस्तान तय करेगा. अब नीतियां हिंदुस्तान और कश्मीर के लोग बनायेंगे. अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गलत नीति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 19, 2019 1:09 PM

ऐलनाबाद (हरियाणा) : PM नरेंद्र मोदी ने आज यहां एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दुश्मन देशों में बैठे हुए लोग भारत का भाग्य निर्धारित नहीं कर सकते हैं, अब तारीखें हिंदुस्तान तय करेगा. अब नीतियां हिंदुस्तान और कश्मीर के लोग बनायेंगे.

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गलत नीति और रणनीति ने देश को तबाह करके रख दिया. बाबा अंबेडकर के बनाये संविधान में जिसे अस्थायी कहा गया था वो 70 साल तक चलता रहा.

पाकिस्तान से भेजे आतंकवादियों के बल पर अलगाववाद फैलाया गया और अनुच्छेद 370 दिखाकर दिल्ली को भी डराया गया. तब आतंकवादी तय करते थे कि किस दिन क्या होगा. देश के दुश्मन पड़ोस से इशारा करते थे और यहां खेल चलते थे.

कांग्रेस और उसके कल्चर से जुड़े दलों ने हिंदुस्तानियों की आस्था, परंपरा और संस्कृति को कभी मान नहीं दिया. कांग्रेस का जो अप्रोच हमारे पवित्र स्थानों के साथ रहा, वही अप्रोच जम्मू-कश्मीर के साथ भी रहा. 70 वर्ष तक समस्याओं में उलझाते रहे, समाधान के लिए ईमानदार कोशिश नहीं की.

Next Article

Exit mobile version