Jammu&Kashmir : सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने की फायरिंग, सुरक्षाबलों ने घेरकर तीन को किया ढेर

श्रीनगर : जम्मू-कश्‍मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच बुधवार सुबह मुठभेड़ हुई जिसमें तीन आतंकी मारे गये. जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को बिजबेहरा में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली जिसके बाद उन्होंने इलाके में सर्च अभियान चलाया. सर्च अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी जिसके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 16, 2019 9:35 AM

श्रीनगर : जम्मू-कश्‍मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच बुधवार सुबह मुठभेड़ हुई जिसमें तीन आतंकी मारे गये. जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को बिजबेहरा में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली जिसके बाद उन्होंने इलाके में सर्च अभियान चलाया.

सर्च अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी. इसके बाद पूरे इलाके को खाली करा कर तीनों आतंकियों को घेरकर ढेर कर दिया गया. इस ऑपरेशन में जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के जवान शामिल थे.

यहां चर्चा कर दें कि हाल के दिनों में अनंतनाग और आसपास के जिलों में आतंकियों की गतिविधियां बढ़ी है. यही नहीं खुफिया एजेंसियों ने कुछ दिन पूर्व आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया था जिसके बाद सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान में तेजी लायी.

Next Article

Exit mobile version