राजस्थान: नदी में मूर्ति विसर्जन के दौरान 10 लोग डूबे, पश्चिम बंगाल में भी बड़ा हादसा

धौलपुरः राजस्थान के धौलपुर में मंगलवार को मूर्ति विसर्जन के दौरान एक बड़ा हादसा हुआ. पार्बती नदी में मूर्ति विसर्जन के दौरान 10 युवक डूब गए. यह दर्दनाक हादसा दीहोली इलाके में महंदपुरा गांव के पास भूरा घाट पर हुआ. जानकारी के मुताबिक, दोपहर करीब दो बजे महंदपुरा गांव में रहने वाले लोग चंबल नदी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 9, 2019 9:26 AM

धौलपुरः राजस्थान के धौलपुर में मंगलवार को मूर्ति विसर्जन के दौरान एक बड़ा हादसा हुआ. पार्बती नदी में मूर्ति विसर्जन के दौरान 10 युवक डूब गए. यह दर्दनाक हादसा दीहोली इलाके में महंदपुरा गांव के पास भूरा घाट पर हुआ.

जानकारी के मुताबिक, दोपहर करीब दो बजे महंदपुरा गांव में रहने वाले लोग चंबल नदी में मूर्ति विसर्जन करने के लिए पहुंचे. बताया जा रहा है कि इस बीच दो युवक नदी में नहाने चले गए. इस दौरान वे तेज बहाव में डूबने पर छटपटाने लगे. उन्हें बचाने के लिए जो लोग भी नदी में उतरे वे सभी तेज बहाव में बह गए. गोताखोरों की टीम घटनास्थल पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया गया.

वहीं पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में एक नाव पलटने के बाद पानी में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई. मारे गए बच्चों में दो सगे भाई-बहन थे. यह हादसा मालदा जिले के वैष्णवनगर इलाके में हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा वैष्णवनगर इलाके में नाव भुवन मंडल पारा और सचित्र मंडल पारा के बीच में हुआ है.

Next Article

Exit mobile version