ओडिशा में इंसानियत हुई शर्मसार, जादू टोने के शक में छह बुजुर्गों को खिलाया मलमूत्र, तोड़ डाले दांत

भुवनेश्वर: ओडिशा के गंजम जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आयी है. यहां अफवाह के आधार पर एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया. अफवाह का शिकार हुए छह बुजुर्ग. जानकारी के मुताबिक, गांव के कुछ लोगों ने जादू टोना करने के शक में छह बुजुर्ग व्यक्तियों के दांत तोड़ दिए. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 3, 2019 12:12 PM
भुवनेश्वर: ओडिशा के गंजम जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आयी है. यहां अफवाह के आधार पर एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया. अफवाह का शिकार हुए छह बुजुर्ग. जानकारी के मुताबिक, गांव के कुछ लोगों ने जादू टोना करने के शक में छह बुजुर्ग व्यक्तियों के दांत तोड़ दिए. इतना ही नहीं इन बुजुर्गों को मलमूत्र खाने के लिए भी मजबूर किया गया.
पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए कहा कि कुछ लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक, गंजम जिले के गोपुरपुर गांव के कुछ लोगों को शक था कि छह बुजुर्ग व्यक्ति जादूटोना कर रहे हैं और इस वजह से इलाके में छह महिलाओं की मौत हो गई और सात अन्य बीमार हो गईं.
पुलिस ने जानकारी दी कि भीड़ ने मंगलवार को इन छह व्यक्तियों को जबरदस्ती घर से बाहर निकाला और उन्हें मानव मलमूत्र खाने के लिए मजबूर किया. इसके बाद में उनके दांत उखाड़ दिए. सभी छह बुजुर्ग मदद की गुहार लगाते रहे लेकिन गांव का भी शख्स उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया.
यह खबर जैसे ही जिला मुख्यालय पहुंची तो पुलिस अधीक्षक ब्रजेश राय पुलिस दल के साथ गांव पहुंचे और घायल व्यक्तियों को बचाया. मामले में 29 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Next Article

Exit mobile version