पाक ने तोड़ा सीजफायर तो वहीं सीमा पर पकड़ाया संदिग्ध घुसपैठिया, हाई अलर्ट पर राजधानी दिल्ली

नयी दिल्ली: पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. आतंकवाद के मसले पर दुनियाभर फजीहत झेलने के बाद भी इसकी कारस्तानियां जारी हैं. पाकिस्तानी सेना ने फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया. इस बार उन्होंने कठुआ के हीरानगर सेक्टर स्थित गांवों को निशाना बनाया. पाकिस्तानी सेना के जवानों ने गोलियां चलाईं और मोर्टार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 3, 2019 11:31 AM

नयी दिल्ली: पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. आतंकवाद के मसले पर दुनियाभर फजीहत झेलने के बाद भी इसकी कारस्तानियां जारी हैं. पाकिस्तानी सेना ने फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया. इस बार उन्होंने कठुआ के हीरानगर सेक्टर स्थित गांवों को निशाना बनाया. पाकिस्तानी सेना के जवानों ने गोलियां चलाईं और मोर्टार भी दागे.

कठुआ के हीरानगर सेक्टर से आई तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि यहां स्थित घरों की दीवार पर गोलियां धंसी हुई है. ग्रामीण मोर्टार के गोले दिखाते नजर आए. गोलीबारी की वजह से एक घर में आग भी लग गयी.

दहशत में हैं हीरानगर सेक्टर के लोग

वहीं हीरानगर सेक्टर के स्थानीय लोगों ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, हम सीमा पार से हो रही भारी गोलीबारी की वजह से लगातार भय में रहते हैं. हमें हर समय ये चिंता सताती है कि अपने परिवार को सुरक्षित कैसें रखें. ग्रामीणों का कहना है कि अब सामान्य जीवन जीना मुश्किल हो गया है. उन्होंने बताया कि स्थानीय प्रशासन से भी किसी प्रकार का सहयोग या मदद नहीं मिल पा रही है.

दिल्ली में आंतकी हमले का अलर्ट जारी

राजधानी दिल्ली पर भी आतंकी वारदात का खतरा मंडरा रहा है. खुफिया एजेंसियों ने इनपुट दिया है कि पाकिस्तान बेस्ड आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद राजधानी दिल्ली में आंतकी हमले का मंसूबा पाल रहा है और कुछ घुसपैठिये दिल्ली में प्रवेश भी कर चुके हैं. इस सूचना के आधार पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल शहर के कई स्थानों पर लगातार छापेमारी कर रही है.

बीएसएफ ने पकड़ा संदिग्ध घुसपैठिया

उधर सीमा सुरक्षा बल ने अंतर्राष्ट्रीय सीमा क्षेत्र के पास अखनूर सेक्टर से एक संदिग्ध घुसपैठिए को पकड़ा है. बीएसएफ ने जब उस व्यक्ति को पकड़ा वो तब भारतीय सीमा में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे. बीएसएफ ने संदिग्ध घुसपैठिये को जम्मू-कश्मीर पुलिस को सौंप दिया है. यहां उससे पूछताछ की जाएगी.

Next Article

Exit mobile version