पाक रेंजरों ने सांबा और कठुआ के पास शुरू की गोलीबारी, बीएसएफ जवानों ने दिया मुंहतोड़ जवाब

जम्मू : पाकिस्तानी रेंजरों ने मंगलवार को संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) के पास जम्मू-कश्मीर के सांबा और कठुआ जिलों में अग्रिम इलाकों में छोटे हथियारों से गोलीबारी की. बीएसएफ के अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि छोटे हथियारों का इस्तेमाल करते हुए रेंजरों ने दिन में करीब एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2019 8:29 PM

जम्मू : पाकिस्तानी रेंजरों ने मंगलवार को संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) के पास जम्मू-कश्मीर के सांबा और कठुआ जिलों में अग्रिम इलाकों में छोटे हथियारों से गोलीबारी की. बीएसएफ के अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि छोटे हथियारों का इस्तेमाल करते हुए रेंजरों ने दिन में करीब एक बजे संबन और हीरानगर सेक्टरों में अग्रिम सीमा चौकियों पर गोलीबारी शुरू की, जो दिन में करीब तीन बजे तक चलती रही तथा बाद में रुक-रुक कर जारी रही.

उन्होंने बताया कि बीएसएफ के जवानों ने इसका माकूल जवाब दिया. बीएसएफ के आईजी एनएस जामवाल ने बताया कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. बीते कई महीनों में यह पहली बार है, जब पाकिस्तान ने अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है. बीते दो महीने से अधिक समय से पाकिस्तानी सेना राजौरी और पुंछ जिलों में गांवों एवं चौकियों को निशाना बनाकर नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version