कांग्रेस छोड़ने के बाद शिवसेना में शामिल हाेने की अटकलों पर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने कही यह बात…

मुंबई : अभिनेत्री और राजनीतिक नेता उर्मिला मातोंडकर ने मंगलवार को स्पष्ट किया कि वह किसी भी राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं हो रही हैं. इस तरह की अटकलें थी कि कांग्रेस छोड़ने के बाद वह शिवसेना में शामिल हो सकती हैं. मातोंडकर की सफाई इन खबरों की पृष्ठभूमि में आयी है कि वह कांग्रेस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2019 4:40 PM

मुंबई : अभिनेत्री और राजनीतिक नेता उर्मिला मातोंडकर ने मंगलवार को स्पष्ट किया कि वह किसी भी राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं हो रही हैं. इस तरह की अटकलें थी कि कांग्रेस छोड़ने के बाद वह शिवसेना में शामिल हो सकती हैं.

मातोंडकर की सफाई इन खबरों की पृष्ठभूमि में आयी है कि वह कांग्रेस छोड़ने के बाद से ही शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के करीबी सहयोगी मिलिंद नारवेकर से संपर्क में हैं और शिवसेना में शामिल होने पर विचार कर सकती हैं.

यह पार्टी भाजपा नीत महाराष्ट्र और केंद्र सरकार में सहयोगी है. महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव अगले महीने होने हैं. उन्होंने 10 सितंबर को कांग्रेस से इस्तीफे की घोषणा की थी.

वह छह महीने पहले ही पार्टी में शामिल हुई थी. उन्होंने मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था लेकिन भाजपा के गोपाल शेट्टी से शिकस्त खाई थी.

मातोंडकर ने मंगलवार को जारी बयान में कहा, मैं किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हो रही हूं. इसलिए मीडिया से अनुरोध है कि कृपया जो भी वे सुनते हैं, उसे साझा नहीं करें.

Next Article

Exit mobile version