जम्मू-कश्मीर : किश्तवाड़ में आतंकवादियों ने पीडीपी नेता के पीएसओ से राइफल छीनी, शहर में कर्फ्यू

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में संदिग्ध आतंकवादियों ने पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के स्थानीय नेता के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) की राइफल छीन ली जिसके बाद प्रशासन ने शहर में कर्फ्यू लगा दिया है और विस्तृत तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पीडीपी के किश्तवाड़ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 13, 2019 2:13 PM

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में संदिग्ध आतंकवादियों ने पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के स्थानीय नेता के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) की राइफल छीन ली जिसके बाद प्रशासन ने शहर में कर्फ्यू लगा दिया है और विस्तृत तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पीडीपी के किश्तवाड़ इकाई के जिलाध्यक्ष शेख नासिर के पीएसओ के घर में घुस कर कुछ लोगों ने उनसे एके-47 राइफल छीन ली. उन्होंने बताया कि घटना के बाद संदिग्ध आतंकी फरार हो गये. सेना, पुलिस और सीआरपीएफ ने पूरे इलाके को घेर लिया है और राइफल छीनने वालों का पता लगाने के लिए विस्तृत तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

किश्तवाड़ के उपायुक्त एएस रैना ने बताया कि घटना के मद्देनजर शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया है. जिले में हथियार छीनने की इस वर्ष यह दूसरी घटना है. इससे पहले आठ मार्च को नकाबपोश बदमाशों ने पीएसओ दलीप कुमार के शहीदी मजार स्थित आवास से एके-47 राइफल और 90 गोलियां चुरा ली थीं.

Next Article

Exit mobile version