कश्मीर में हालात सामान्य, प्रदर्शन में नहीं हुई किसी की मौत : सत्यपाल मलिक

नयी दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि यहां हालात सामान्य है. कश्मीर के बारे में झूठ फैलाया जा रहा है. राज्यपाल ने कहा कि प्रदर्शन के दौरान यहां किसी की मौत नहीं हुई है. अभी टेलीफोन और इंटरनेट की सेवाएं बंद हैं क्योंकि इसके जरिये झूठी खबरों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 28, 2019 6:02 PM

नयी दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि यहां हालात सामान्य है. कश्मीर के बारे में झूठ फैलाया जा रहा है. राज्यपाल ने कहा कि प्रदर्शन के दौरान यहां किसी की मौत नहीं हुई है.

अभी टेलीफोन और इंटरनेट की सेवाएं बंद हैं क्योंकि इसके जरिये झूठी खबरों को प्रचारित किया जा रहा है, आतंकवादी और पाकिस्तानी इनका प्रयोग भारत के खिलाफ दुष्प्रचार में कर रहे हैं. इस परेशानी को कुछ और दिन झेल लें, जल्दी ही यह सेवाएं शुरू कर दी जायेंगी. कुपवाड़ा और हंदवाड़ा में इंटरनेट की कनेक्टिवटी शुरू कर दी गयी है, जल्दी ही अन्य जिलों में भी यह सेवा बहाल कर दी जायेगी.राज्यपाल ने बताया कि अगले छह महीनों में जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए काफी काम होना है, केंद्र के विभिन्न मंत्रालयों में इसके लिए बैठकें हो रही हैं.

Next Article

Exit mobile version