उत्तराखंड : बाढ़ प्रभावित इलाकों के लिए राहत सामग्री ले जा रहा हेलीकॉप्टर क्रैश, दो पायलट सहित तीन की मौत

उत्तरकाशीः उत्तराखंड में बाढ़ प्रभावित इलाकों के लिए राहत सामग्री ले जा रहा हेलीकॉप्टर उत्तरकाशी में क्रैश हो गया है. उत्तरकाशी जिले के मोरी से मोल्डी जाते समय हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ. हादसे में पायलट कैप्टन लाल, को पायलट शैलेश और उसमें सवार एक स्थानीय व्यक्ति की मौत हो गयी.बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर बिजली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2019 1:20 PM

उत्तरकाशीः उत्तराखंड में बाढ़ प्रभावित इलाकों के लिए राहत सामग्री ले जा रहा हेलीकॉप्टर उत्तरकाशी में क्रैश हो गया है. उत्तरकाशी जिले के मोरी से मोल्डी जाते समय हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ. हादसे में पायलट कैप्टन लाल, को पायलट शैलेश और उसमें सवार एक स्थानीय व्यक्ति की मौत हो गयी.बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर बिजली के तारों में उलझ गया और फिर क्रैश हो गया. सूचना पाकर मौके पर कई अधिकारी पहुंचे हैं.

बता दें कि मोरी ब्लॉक में बाढ़ राहत कार्य के लिए तीन हेलिकॉप्टर लगाए गए थे. इन हेलीकॉप्टर से राहत सामग्री पहुंचाने का काम चल रहा था. बुधवार को भी तीनों हेलीकॉप्टरों से राहत कार्य जारी रखा गया. सुबह हेलीकॉप्टर राहत सामग्री लेकर देहरादून से उत्तरकाशी के मोरी के लिए निकला.

मोरी से हेलीकॉप्टर मोल्डी जा रहा था. इस दौरान वह बिजली के तारों में फंस गया और क्रैश हो गया. क्रैश हुआ हेलिकॉप्टर हैरिटेज ऐविएशन का था और उसमें तीन लोग सवार थे. आपको बता दें कि उत्तराखंड में बीते कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है.

Next Article

Exit mobile version