पार्टियों में अब मिलेगा केले के पत्ते पर खाना, एडवाइजरी जारी

बंगलुरू : क्या आप शादी-विवाह के मौके पर पंक्तिबद्ध होकर जमीन पर या टेबल पर बैठकर केले के पत्ते या पत्तल में खाने के शौकीन हैं? लेकिन आजकल के ‘बुफे’ सिस्टम से परेशान हैं, तो घबराइए नहीं, जल्दी ही आप अपने पसंदीदा तरीके से फिर शादी-विवाह के भोजन का आनंद ले सकते हैं. इसकी शुरुआत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2019 2:31 PM

बंगलुरू : क्या आप शादी-विवाह के मौके पर पंक्तिबद्ध होकर जमीन पर या टेबल पर बैठकर केले के पत्ते या पत्तल में खाने के शौकीन हैं? लेकिन आजकल के ‘बुफे’ सिस्टम से परेशान हैं, तो घबराइए नहीं, जल्दी ही आप अपने पसंदीदा तरीके से फिर शादी-विवाह के भोजन का आनंद ले सकते हैं.

इसकी शुरुआत हुई है बंगलुरू से जहां ब्रुहट बेंगलुरु महानगर पालिका के आयुक्त मंजुनाथ प्रसाद ने मैरिज हॉल को एक एडवाइजरी जारी की है, जिसमें उन्होंने यह सलाह दी है कि शादी-विवाह के मौके पर भोजन परोसते वक्त यह ध्यान रखा जाये कि वह पर्यावरण के अनुकूल बर्तनों में परोसे जा रहे हों.

एडवाइजरी के बाद मैरिज हॉल में केले के पत्ते में भोजन परोसा जा रहा है.मंजुनाथ प्रसाद ने बताया कि उन्होंने एनजीटी के अध्यक्ष से भी इस संबंध में बात की है. कुछ दिनों में इसका और विस्तार किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version