Exit Polls से भाजपा में उत्साह, अमित शाह करेंगे ‘डिनर पर Diplomacy’ एनडीए नेताओं को भेजा न्यौता

नयी दिल्ली : एग्जिट पोल के नतीजे आने बाद सत्ता पक्ष में उत्साह है और उन्हें यह उम्मीद जगी है कि देश में वे दोबारा सरकार बनाने में सफल हो सकते हैं. इसी उत्साह में आगे की रणनीति बनाने के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एनडीए नेताओं को कल रात्रिभोज के लिए बुलाया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 20, 2019 12:31 PM

नयी दिल्ली : एग्जिट पोल के नतीजे आने बाद सत्ता पक्ष में उत्साह है और उन्हें यह उम्मीद जगी है कि देश में वे दोबारा सरकार बनाने में सफल हो सकते हैं. इसी उत्साह में आगे की रणनीति बनाने के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एनडीए नेताओं को कल रात्रिभोज के लिए बुलाया है. सूत्रों के हवाले से यह जानकारी भी मिली है कि कल केंद्रीय कैबिनेट की बैठक भी होगी.

एग्जिट पोल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि यह पोल सच्चाई के करीब और मुझे पूरी उम्मीद है कि चुनाव परिणाम इससे भी बेहतर होंगे. मीडिया से बात करते हुए रामविलास पासवान ने उम्मीद जतायी कि चिराग पासवान को मंत्रिपरिषद में जगह मिल सकती है.

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने कहा है कि भाजपा के खिलाफ बने महागठबंधन फेल हो गये हैं. चुनाव से पहले इसके लिए बहुत प्रयास किया गया. एक राज्य में भी महागठबंधन सफल नहीं हो पाया, ना तो चुनाव से पहले और ना ही चुनाव के बाद. अब भी प्रयास हो रहा है, मुझे नहीं लगता कि वे सफल हो पायेंगे.

Next Article

Exit mobile version