छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़, महिला नक्सली समेत दो ढेर

रायपुर : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक महिला नक्सली समेत दो नक्सलियों को मार गिराया. राज्य के नक्सल विरोधी अभियान के पुलिस उपमहानिरीक्षक सुंदरराज पी ने बुधवार को बताया कि दंतेवाड़ा जिले के अरनपुर थाना क्षेत्र के गोंदेरस गांव के जंगलों में बुधवार सुबह करीब पांच बजे सुरक्षाबलों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 8, 2019 10:25 AM

रायपुर : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक महिला नक्सली समेत दो नक्सलियों को मार गिराया.

राज्य के नक्सल विरोधी अभियान के पुलिस उपमहानिरीक्षक सुंदरराज पी ने बुधवार को बताया कि दंतेवाड़ा जिले के अरनपुर थाना क्षेत्र के गोंदेरस गांव के जंगलों में बुधवार सुबह करीब पांच बजे सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. इसमें सुरक्षाबलों ने एक महिला नक्सली समेत दो नक्सलियों को मार गिराया.

सुंदरराज ने बताया कि अरनपुर थाना क्षेत्र में डीआरजी और एसटीएफ के संयुक्त दल को गश्त पर रवाना किया गया था. दल जब गोंदेरस गांव के जंगलों में था तभी नक्सलियों ने उनपर हमला कर दिया. इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्यवाही की. कुछ देर तक दोनों ओर से गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से फरार हो गये. बाद में जब सुरक्षाबलों ने घटनास्थल की तलाशी ली तब वहां से दो नक्सलियों का शव, एक 12 बोर बंदूक, नक्सली साहित्य और अन्य सामान बरामद हुआ.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में मारे गये नक्सलियों की पहचान करायी जा रही है. इस घटना में पुलिस के सभी जवान सुरक्षित है तथा क्षेत्र में खोजी अभियान जारी है.

Next Article

Exit mobile version