प्रधानमंत्री की दिल्ली रैली विपक्ष के ताबूत में आखिरी कील होगी : विजय गोयल

नयी दिल्ली : केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता विजय गोयल ने मंगलवार को कहा कि ऐतिहासिक रामलीला मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली दिल्ली आप तथा कांग्रेस के ताबूत में आखिरी कील होगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा को उम्मीद है कि इस रैली में मुस्लिम महिलाओं और पहली बार मतदान करने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 7, 2019 5:13 PM

नयी दिल्ली : केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता विजय गोयल ने मंगलवार को कहा कि ऐतिहासिक रामलीला मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली दिल्ली आप तथा कांग्रेस के ताबूत में आखिरी कील होगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा को उम्मीद है कि इस रैली में मुस्लिम महिलाओं और पहली बार मतदान करने वाले युवा बड़ी संख्या में भाग लेंगे .

उन्होंने कहा कि पार्टी ने रामलीला मैदान को उसके राजनीतिक महत्व को देखते हुए प्रधानमंत्री की बुधवार की रैली के लिए चुना और यह सभा दिल्ली की सबसे बड़ी सार्वजनिक सभा होगी. भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि सड़क किनारे बड़ी-बड़ी डिजिटल स्क्रीन लगाई जाएंगी और रैली के लिए नोएडा, गाजियाबाद तथा फरीदाबाद से लोगों को लाने के लिए व्यवस्था की गई है. पार्टी ने पर्याप्त संख्या में एम्बुलेंस, पेयजल और रास्ते के मानचित्र सुनिश्चित किए हैं. गोयल ने कहा, ‘‘मैं समझता हूं कि इस रैली के बाद, कांग्रेस और आप उम्मीदवारों के लिए अपनी जमानतें बचाना कठिन हो जाएगा.यह दिल्ली में विपक्ष के ताबूत में आखिरी कील होगी.”

Next Article

Exit mobile version