अरविंद केजरीवाल के बयान पर मची ”रार”, मनोज तिवारी को बताया था ‘नाचने वाला’

नयी दिल्ली: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक बयान पर सोशल मीडिया से लेकर दिल्ली की सड़कों पर बहस छिड़ी हुई है. शुक्रवार शाम केजरीवाल दिल्ली की सबसे रोचक मुकाबले वाली सीट उत्तर-पूर्वी दिल्ली पर रोडशो करने पहुंचे थे. इस सीट पर दो मौजूदा प्रदेशाध्यक्ष कांग्रेस की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 4, 2019 1:00 PM

नयी दिल्ली: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक बयान पर सोशल मीडिया से लेकर दिल्ली की सड़कों पर बहस छिड़ी हुई है. शुक्रवार शाम केजरीवाल दिल्ली की सबसे रोचक मुकाबले वाली सीट उत्तर-पूर्वी दिल्ली पर रोडशो करने पहुंचे थे.

इस सीट पर दो मौजूदा प्रदेशाध्यक्ष कांग्रेस की शीला दीक्षित और भाजपा के मनोज तिवारी के अलावा आप के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष चुनाव मैदान में है. केजरीवाल ने रोड शो के दौरान सीधे मनोज तिवारी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि इस बार नाचने-गाने वाले को वोट मत दीजिए. दिलीप पांडेय को वोट दीजिए. वो नाचना नहीं जानता लेकिन काम करना जानता है.

केजरीवाल के इस बयान पर मनोज तिवारी ने कहा कि उन्होंने जो भाषा बोली है वो पूरे पूर्वांचल समाज का अपमान है. दुख हुआ है मुझे लेकिन अरविंद केजरीवाल जिस तरह की गिरी हुई राजनीति कर रहे हैं उनको जवाब पूर्वांचल समाज देगा. हम गरीबी से उठकर इस जगह पहुंचे हैं और नीदरलैंड में डाक टिकट पर भी हैं. हमेशा अपने समाज और देश का नाम रोशन किया है.

Next Article

Exit mobile version