PM Modi की मां पर आपत्तिजनक पोस्ट लिखने वाले के खिलाफ FIR दर्ज

मुंबई : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां पर कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की अंधेरी इकाई के महासचिव नितेश तिवारी (27) की शिकायत के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 24, 2019 9:41 PM

मुंबई : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां पर कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की अंधेरी इकाई के महासचिव नितेश तिवारी (27) की शिकायत के आधार पर कुछ दिन पहले अंधेरी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है.

इसे भी देखें : पीएम मोदी इसलिये नहीं रहते मां के साथ, अक्षय के इंटरव्‍यू में किया खुलासा, VIDEO

पुलिस ने शिकायत के हवाले से कहा कि अनिल बाविस्कर नामक एक व्यक्ति ने खुद के द्वारा संचालित फेसबुक ग्रुप पेज पर प्रधानमंत्री की मां हीराबेन को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट की थी. पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि फेसबुक प्रोफाइल फर्जी प्रतीत होती है और इसे उत्तर प्रदेश से संचालन किये जाने का संदेह है. उन्होंने कहा कि प्रोफाइल को ब्लॉक कर दिया गया है और हम व्यक्ति का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है.

Next Article

Exit mobile version