आप ने भाजपा उम्मीदवार गौतम गंभीर और रमेश बिधूड़ी को लेकर आयोग से आपत्ति जतायी

नयी दिल्ली : आप ने चुनाव आयोग के समक्ष दिल्ली के दो लोकसभा क्षेत्रों से भाजपा के उम्मीदवार गौतम गंभीर और रमेश बिधूड़ी के नामांकन पत्रों पर आपत्ति दर्ज कराते हुये इनके नामांकन खारिज करने की मांग की है . आप के उम्मीदवारों राघव चड्ढा और आतिशी ने गंभीर और बिधूड़ी के नामांकन पत्रों में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 24, 2019 5:06 PM

नयी दिल्ली : आप ने चुनाव आयोग के समक्ष दिल्ली के दो लोकसभा क्षेत्रों से भाजपा के उम्मीदवार गौतम गंभीर और रमेश बिधूड़ी के नामांकन पत्रों पर आपत्ति दर्ज कराते हुये इनके नामांकन खारिज करने की मांग की है . आप के उम्मीदवारों राघव चड्ढा और आतिशी ने गंभीर और बिधूड़ी के नामांकन पत्रों में दस्तावेजों की कमी की शिकायत करते हुये आपत्ति दर्ज करायी है.

बिधूड़ी, दक्षिणी दिल्ली सीट पर चड्ढा और गंभीर पूर्वी दिल्ली सीट पर आतिशी के प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार हैं. उल्लेखनीय है कि दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर 12 मई को मतदान होना है. इन सीटों पर नामांकन की अंतिम तिथि 23 अप्रैल थी. बिधूड़ी दक्षिणी दिल्ली सीट से मौजूदा सांसद हैं. आयोग दोनों उम्मीदवारों के नामांकन पत्रों पर दर्ज आपत्ति पर बुधवार को जांच करेगा.
आतिशी ने गंभीर के हलफनामे में गड़बड़ी की शिकायत दर्ज करायी है. आतिशी द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत में कहा गया है कि गंभीर के नामांकन में 23 अप्रैल को लगाये गये स्टांप पेपर पर नोटरी की मोहर 18 और 19 अप्रैल की लगी है. आयोग ने गंभीर और बिधूड़ी को उनके नामांकन पत्र पर दर्ज करायी गयी आपत्ति पर बुधवार तीन बजे तक अपना पक्ष रखने का समय दिया है.

Next Article

Exit mobile version