स्मृति ईरानी की रैली स्थल के बाहर नकदी बांटने का वीडियो वायरल, जांच के आदेश

अहमदाबाद : केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की एक चुनावी रैली के स्थल के बाहर लोगों को नकदी वितरित किये जाने के दावे को लेकर एक वायरल वीडियो के हवाले से मीडिया में खबरों के सामने आने पर गुजरात चुनाव अधिकारियों ने शुक्रवार को जांच के आदेश दिये. यहां से 125 किलोमीटर दूर पाटन जिले में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2019 8:35 AM

अहमदाबाद : केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की एक चुनावी रैली के स्थल के बाहर लोगों को नकदी वितरित किये जाने के दावे को लेकर एक वायरल वीडियो के हवाले से मीडिया में खबरों के सामने आने पर गुजरात चुनाव अधिकारियों ने शुक्रवार को जांच के आदेश दिये.

यहां से 125 किलोमीटर दूर पाटन जिले में 17 अप्रैल को यह रैली हुई थी और कुछ स्थानीय टेलीविजन चैनलों ने एक वीडियो प्रसारित की थी जिसमें एक महिला को अन्य से कथित तौर पर धनराशि लेते हुए दिखाया गया था. इन मीडिया प्रतिष्ठानों ने आरोप लगाया था कि यह वीडियो ईरानी की पाटन रैली के बाहर बनाया गया था.

अतिरिक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी (गुजरात) पी भारती ने बताया, ‘‘हमने खबरों को देखने के बाद स्वत: संज्ञान लिया और पाटन जिले के कलेक्टर को मामले की जांच करने के बाद एक रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा है.”

Next Article

Exit mobile version