पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस की नीतियों के चलते घुसपैठ से जूझ रहे असम समेत पूर्वोत्तर के राज्य

गोहपुर (असम) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि असम समेत पूर्वोत्तर के राज्य कांग्रेस सरकार की नीतियों के चलते 1970 के दशक से घुसपैठ का सामना कर रहे हैं. मोदी ने गोहपुर में भाजपा की एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि युवाओं को बुजुर्गों से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 30, 2019 5:57 PM

गोहपुर (असम) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि असम समेत पूर्वोत्तर के राज्य कांग्रेस सरकार की नीतियों के चलते 1970 के दशक से घुसपैठ का सामना कर रहे हैं. मोदी ने गोहपुर में भाजपा की एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि युवाओं को बुजुर्गों से इस बारे में जानना चाहिए कि किस तरह से कांग्रेस ने असम के साथ बार-बार विश्वासघात किया है. शनिवार को राज्य में उनकी यह दूसरी रैली थी.

इसे भी देखें : PM मोदी का कांग्रेस पर तंज, कहा – भाजपा में नाम से नहीं, काम से तय होता है नेतृत्व

मोदी ने कहा कि क्या असम के लोग उन लोगों का समर्थन करेंगे, जो देश हित के खिलाफ काम कर रहे हैं? वे लोग हमारे देश की प्रगति का समर्थन नहीं करते, क्या वे असम के विकास की सुध लेंगे?’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही लोगों को धोखा दिया लेकिन ‘चौकीदार’ घुसपैठ, आतंकवाद और भ्रष्टाचार से लड़ेगा. उन्होंने कहा कि राष्ट्रहित में यह जनसंघ और अटल बिहारी वाजपेयी जैसे कद्दावर नेता थे, जिन्होंने बांग्लादेश मुक्ति संग्राम के दौरान बांग्लादेश के समर्थन में अपनी आवाज उठायी.

Next Article

Exit mobile version