लोकसभा के लिए तीन उम्मीदवारों ने भरा नामांकन

ईटानगर : अरुणाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र भरने के लिए केवल दो ही दिन का समय बचा है, ऐसे में अब तक 60 उम्मीदवारों ने विधानसभा और तीन उम्मीदवारों ने लोकसभा के लिए नामांकन पत्र भरा है. चुनाव कार्यालय के सूत्रों ने शनिवार को जानकारी दी कि विधानसभा चुनाव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 23, 2019 1:37 PM

ईटानगर : अरुणाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र भरने के लिए केवल दो ही दिन का समय बचा है, ऐसे में अब तक 60 उम्मीदवारों ने विधानसभा और तीन उम्मीदवारों ने लोकसभा के लिए नामांकन पत्र भरा है. चुनाव कार्यालय के सूत्रों ने शनिवार को जानकारी दी कि विधानसभा चुनाव के लिए 60 और लोकसभा चुनाव के लिए तीन उम्मीदवारों ने शुक्रवार तक नामांकन पत्र दायर कराया है. नामांकन पत्र भरने की अंतिम तारीख 25 मार्च है.

नामांकन पत्रों की छंटनी 26 मार्च को होगी और नामांकन वापस लेने की तारीख 28 मार्च है. राज्य में 60 विधानसभा सीटों और दो लोकसभा सीटों के लिए मतदान 11 अप्रैल को होगा. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने शुक्रवार को अरुणाचल पश्चिम लोकसभा सीट से नामांकन पर्चा भरा. वहीं भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष तापिर गाओ ने अरुणाचल पूर्व लोकसभा सीट से पर्चा जमा किया. सूत्रों ने बताया कि निर्दलीय उम्मीदवार रोमक जामोहने भी अरुणाचल पश्चिम सीट के लिए नामांकन पत्र दायर कराया है.

Next Article

Exit mobile version