झाविमो को लड़ना ही है, तो जमशेदपुर से लड़े : इरफान

नयी दिल्ली : गोड्डा सीट को लेकर कांग्रेस और झाविमो में विवाद सुलझता नहीं दिख रहा है. कांग्रेस नेता फुरकान अंसारी इस सीट पर दावेदारी जता रहे हैं, तो वहीं झाविमो प्रदीप यादव के लिए इस सीट पर अड़ा हुआ है. फुरकान अंसारी के बेटे व जामताड़ा से कांग्रेसी विधायक इरफान अंसारी एक बार फिर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 9, 2019 1:20 AM
नयी दिल्ली : गोड्डा सीट को लेकर कांग्रेस और झाविमो में विवाद सुलझता नहीं दिख रहा है. कांग्रेस नेता फुरकान अंसारी इस सीट पर दावेदारी जता रहे हैं, तो वहीं झाविमो प्रदीप यादव के लिए इस सीट पर अड़ा हुआ है. फुरकान अंसारी के बेटे व जामताड़ा से कांग्रेसी विधायक इरफान अंसारी एक बार फिर गोड्डा सीट पर दावेदारी को लेकर दिल्ली दरबार पहुंच गये हैं.
प्रभात खबर से बातचीत में इरफान अंसारी ने कहा कि झारखंड में महागठबंधन में झाविमो की जरूरत नहीं है. आम लोगों और कार्यकर्ताओं की भावना है कि फुरकान अंसारी अंतिम बार लोकसभा का चुनाव लड़ें.
अगर झाविमो को लड़ना है, तो वह जमशेदपुर संसदीय सीट से चुनाव लड़े. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और झामुमो का तालमेल काफी है. अल्पसंख्यक समुदाय की भागीदारी को कम करने के लिए गोड्डा सीट नहीं छोड़ी जा सकती है. पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस वहां दूसरे नंबर की पार्टी थी.
इरफान अंसारी ने कहा कि जबतक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने का समय नहीं मिलेगा, वे दिल्ली में डटे रहेंगे. पिता की दावेदारी को लेकर इरफान कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से लगातार मिल रहे हैं. उनके रुख से साफ जाहिर होता है कि अगर गोड्डा से फुरकान अंसारी को कांग्रेस से टिकट नहीं मिला, तो वे निर्दलीय भी उतर सकते है़ं

Next Article

Exit mobile version