खुली पाकिस्तान की पोल! अपने ही F-16 को बता रहा था भारतीय विमान, POK में मिला मलबा

नयी दिल्ली /जम्मू : भारत व पाकिस्तान में तनाव बढ़ने के बीच भारतीय वायु सीमा में घुसे पाकिस्तानी विमानों पर कार्रवाई करते हुए इंडियन एयरफोर्स ने पाकिस्तान के एक युद्धक विमान एफ-16 को बुधवार को मार गिराया जिसका मलबा आज पीओके में मिला है. इस मलबे की तस्वीर सामने आयी है. इस मलबे को सोशल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 28, 2019 11:20 AM

नयी दिल्ली /जम्मू : भारत व पाकिस्तान में तनाव बढ़ने के बीच भारतीय वायु सीमा में घुसे पाकिस्तानी विमानों पर कार्रवाई करते हुए इंडियन एयरफोर्स ने पाकिस्तान के एक युद्धक विमान एफ-16 को बुधवार को मार गिराया जिसका मलबा आज पीओके में मिला है. इस मलबे की तस्वीर सामने आयी है.

इस मलबे को सोशल मीडिया पर मिग का बताया जा रहा था लेकिन भारतीय वायुसेना अधिकारियों ने यह कन्फर्म किया कि यह मलबा पाकिस्तानी फाइटर प्लेन एफ-16 का है. बुधवार को पाकिस्तानी विमानों पर कार्रवाई के दौरान भारत का एक मिग-21 विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक तस्वीर जारी की है, जिसमें विमान के मलबे के पास पाकिस्तान के 7 नॉर्दर्न लाइट इन्फैंट्री के अधिकारी खड़े नजर आ रहे हैं. भारतीय वायुसेना के तमाम सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि यह मलबा उसी एफ-16 विमान का है.

Next Article

Exit mobile version