पुलवामा आतंकी हमला: विधायक ने शहीद के रिश्तेदार के साथ की धक्का-मुक्की फिर…

भुवनेश्वर : बीजद के एक विधायक ने ऐसी हरकत की है जिसकी चारो ओर आलोचना हो रही है. जानकारी के अनुसार पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के शहीद जवान मनोज कुमार बेहरा के अंतिम संस्कार के दौरान उनके एक रिश्तेदार के साथ इस विधायक ने कथित तौर पर धक्का-मुक्की की. हालांकि विधायक ने मंगलवार को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2019 7:19 AM

भुवनेश्वर : बीजद के एक विधायक ने ऐसी हरकत की है जिसकी चारो ओर आलोचना हो रही है. जानकारी के अनुसार पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के शहीद जवान मनोज कुमार बेहरा के अंतिम संस्कार के दौरान उनके एक रिश्तेदार के साथ इस विधायक ने कथित तौर पर धक्का-मुक्की की.

हालांकि विधायक ने मंगलवार को अपनी हरकत के लिये माफी मांग ली.

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद बराबती-कटक के विधायक देबाशीष समनतरे ने माफी मांग ली। वीडियो में समनतरे शहीद के रिश्तेदार को धक्का देते हुए दिख रहे हैं. यह घटना कटक जिले के शहीद के पैतृक गांव रतनपुर में अंतिम संस्कार के दौरान हुई. शहीद जवान का रिश्तेदार उनके ताबूत के निकट गिर गया था.

विधायक ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ मैं इस घटना के लिए माफी मांगता हूं और यह गैरइरादतन था. श्मशान भूमि में काफी भीड़ थी और मैं वहां अनुशासन बहाल करने गया था. सोमवार को भाजपा ने कटक के नियाली बाजार में इस घटना के विरोध में प्रदर्शन किया.

Next Article

Exit mobile version