राहुल बाबा एंड कंपनी ने पिछले 55 सालों में वह नहीं किया, जो मोदी सरकार ने 55 महीने में करने की कोशिश की : अमित शाह

पुणे : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज कांग्रेस और राहुल गांधी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि ‘राहुल बाबा’ और उनकी कंपनी पिछले 55 साल से देश पर राज कर रही है. यह कोई छोटी अवधि नहीं है, लेकिन वे कोई बड़ा बदलाव नहीं ला सके, लेकिन मोदी जी पिछले 55 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 9, 2019 2:38 PM

पुणे : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज कांग्रेस और राहुल गांधी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि ‘राहुल बाबा’ और उनकी कंपनी पिछले 55 साल से देश पर राज कर रही है. यह कोई छोटी अवधि नहीं है, लेकिन वे कोई बड़ा बदलाव नहीं ला सके, लेकिन मोदी जी पिछले 55 महीने में वह सब कुछ करने की कोशिश की है जो कांग्रेस की सरकारें 55 साल में नहीं कर पायीं.

नार्थ-ईस्ट का विकास किये बिना देश का विकास संभव नहीं : नरेंद्र मोदी

शाह ने कहा कि ये पूरा देश देख रहा है कि चौकीदार की चौकसी से कैसे भ्रष्टाचारी बौखलाए हुए हैं और सुबह-शाम मोदी-मोदी के नाम की माला जप रहे हैं. शाह ने कहा कि देश की सीमाओं की सुरक्षा और सीमाओं की सुरक्षा करने वाले जवान हमारी पहली प्राथमिकता है. यही कारण है कि इस बार बजट में रक्षा क्षेत्र का अब तक का सर्वाधिक 3 लाख करोड़ रुपए का बजट स्वीकृत किया गया.

असम में बोले पीएम मोदी- चौकीदार की चौकसी से भ्रष्टाचारी बौखलाये

मोदी सरकार ने लघु और सीमांत किसानों के लिए 6000 रुपए प्रति वर्ष देने की व्यवस्था बजट में की है, यह ऐतिहासिक घोषणा है. शाह ने भाजपा की जीत का श्रेय अपने कार्यकर्ताओं को देते हुए कहा कि उनकी बदौलत ही कई अभेद्य दुर्ग हमने जीते हैं, चाहे वह असम हो, त्रिपुरा या फिर मणिपुर. भाजपा के चुनाव जीतने का रहस्य हमारे बूथ की संरचना और बूथ पर काम करने वाले कार्यकर्ता हैं.

Next Article

Exit mobile version