राजस्थान में बनेगी कांग्रेस की सरकार : पायलट

जयपुर :कांग्रेस राजस्थान में अपनी जी को लेकर आश्वस्त हैं. कांग्रेस नेता जीत का पूरा भरोसा जता रहे हैं. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने बुधवार को विश्वास जताया कि उनकी पार्टी राजस्थान में पर्याप्त बहुमत से सरकार बना लेगी. उन्होंने दावा किया कि लोग भाजपा सरकार के कुशासन से परेशान हैं. टोंक कस्बे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 5, 2018 4:32 PM

जयपुर :कांग्रेस राजस्थान में अपनी जी को लेकर आश्वस्त हैं. कांग्रेस नेता जीत का पूरा भरोसा जता रहे हैं. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने बुधवार को विश्वास जताया कि उनकी पार्टी राजस्थान में पर्याप्त बहुमत से सरकार बना लेगी. उन्होंने दावा किया कि लोग भाजपा सरकार के कुशासन से परेशान हैं. टोंक कस्बे में संवाददाताओं से बातचीत में पायलट ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि उनकी पार्टी पर्याप्त बहुमत के साथ सरकार बनायेगी .

उन्होंने कहा कि इस तरह की सूचना है कि भाजपा 50 सीटों के आंकडे़ को भी पार नहीं कर पायेगी. उन्होंने कहा कि लोग भाजपा के कुशासन से परेशान हैं और बदलाव चाहते हैं. टोंक से राजस्थान के यातायात मंत्री यूनुस खान भाजपा प्रत्याशी हैं.
सात दिसम्बर को होने वाले चुनाव के लिए चुनाव प्रचार बुधवार शाम पांच बजे थम जायेगा. 200 विधानसभा सीटों में से 199 सीटों पर सात दिसम्बर को मतदान होगा. चुनाव आयोग ने अलवर जिले की रामगढ़ सीट पर बसपा उम्मीदवार लक्ष्मण सिंह के निधन के कारण चुनाव स्थगित कर दिया.

Next Article

Exit mobile version