लड़की ने 35 बार ठुकराया प्रपोजल, सिरफिरे आशिक ने 35 बार चाकू घोंप कर मार डाला

गुजरात के सोमनाथ जिले में एक सिरफिरे आशिक ने एक लड़की की हत्या कर दी है.मीडियारिपोर्ट्स के मुताबिक, इस लड़की ने लड़के का प्रपोजल 35 बार ठुकराया था. इसलिए इस सिरफिरे लड़के ने उस पर चाकू से एक के बाद एक 35 वार किये. इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी लड़के और उसके पिता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 8, 2018 9:59 PM

गुजरात के सोमनाथ जिले में एक सिरफिरे आशिक ने एक लड़की की हत्या कर दी है.मीडियारिपोर्ट्स के मुताबिक, इस लड़की ने लड़के का प्रपोजल 35 बार ठुकराया था. इसलिए इस सिरफिरे लड़के ने उस पर चाकू से एक के बाद एक 35 वार किये.

इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी लड़के और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है. लड़की की उम्र लगभग 16 साल है और पुलिस ने सोमवार को उसका शव बरामद कर लिया. लड़की का नाम विनिशा ठक्कर था और वह अंबुजा स्कूल की छात्रा थी. वहीं, आरोपी कश्यप पुरोहित भी इसी स्कूल में पढ़ता था, लेकिन 12वीं के बाद उसने पढ़ाई छोड़ दी.

पुलिस ने बताया कि विनिशा के पिता ने प्राथमिकी दर्ज करायी है, जिसमें कहा गया है कि आरोपी कश्यप उनकी बेटी से एकतरफा प्यार करता था. कश्यप ने उनकी बेटी को प्रपोज किया था, लेकिन विनिशा ने उसे इनकार कर दिया था. इसके बावजूद कश्यप विनिशा को बार-बार फोन और मैसेज करता था.इसेलेकर विनिशा की मां ने फोन पर कश्यप को लताड़ा भी था.

पुलिस ने बताया कि 5 नवंबर की शाम को कश्यप ने विनिशा की दोस्त धरती की मदद से उसे शिव मंदिर बुलाया था, जहां उसने फिर से विनिशा को प्रपोज किया, लेकिन इस बार जब विनिशा ने मना किया, तो कश्यप ने उस पर चाकू से हमला कर दिया,जिससे विनिशा की मौत हो गयी.

बहुत रात गुजर जाने के बाद भी जब विनिशा घर नहीं पहुंची, तो उसे घरवालों ने ढूंढना शुरू किया. विनिशा के घरवाले कश्यप के घर भी गये, लेकिन वह वहां नहीं मिली. किसी को शक न हो इसलिए कश्यप के घरवाले भी विनिशा की तलाश में लग गये.

पुलिस की ओर से दी गयी जानकारी के मुताबिक, विनिशा और कश्यप का परिवार पहले से एक दूसरे को जानता है. विनिशा के पिता की स्टेशनरी की दुकान है और कश्यप के पिता पुरोहित हैं.

Next Article

Exit mobile version