राहुल गांधी छत्तीसगढ़ में माताओं – बहनों का अपमान कर रहे हैं : शाह

रायपुर : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दो दिनों की छत्तीसगढ़ यात्रा पर हैं. पिछले एक महीने में इस चुनावी राज्य का उनका यह तीसरा दौरा है. यह एक सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. शाह ने कहा, राहुल बाबा ऐसे नेतृत्व में चुनाव लड़ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 12, 2018 6:08 PM

रायपुर : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दो दिनों की छत्तीसगढ़ यात्रा पर हैं. पिछले एक महीने में इस चुनावी राज्य का उनका यह तीसरा दौरा है. यह एक सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. शाह ने कहा, राहुल बाबा ऐसे नेतृत्व में चुनाव लड़ने जा रहे हैं, जो अपनी ही पार्टी के टिकटों को बेच रहा है और छत्तीसगढ़ की माताओं-बहनों का अपमान कर रहा है.

छत्तीसगढ़ का चुनाव सिर्फ चुनाव नहीं है, छत्तीसगढ़ का चुनाव बंगाल, ओडिशा, केरल, तेलंगाना और आंध्र में सरकार बनाने के लिए है. यहाँ एक विजय की ऐसी आंधी बनाइए जो 2019 में सुनामी बनकर पूरे देश के अंदर मोदी जी के विजय में तब्दील हो जाये. इस बार सिर्फ छत्तीसगढ़ में सिर्फ विजय ही हासिल नहीं करनी है बल्कि कांग्रेस पार्टी को मूल समेत उखाड़ कर फेंकने का काम करना है . छत्तीसगढ़ के विकास में डॉ रमन सिंह जी ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. पहली बार छत्तीसगढ़ बिजली सरप्लस राज्य बना है: यह सबसे बड़ी उपलब्धि है कि उन्होंने छत्तीसगढ़ को लगभग नक्सलवाद से मुक्त करने का काम किया है :

Next Article

Exit mobile version