शिमला में सड़क दुर्घटना में तीन दंपती समेत 13 की मौत

शिमला: हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में शनिवार को एक वाहन के सड़क से फिसल कर गहरी खाई में गिरने से तीन दंपतियों समेत 13 लोगों की मौत हो गयी. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. यह दुर्घटना त्यूणी रोड पर कुड्डू से तीन किलोमीटर दूर सनैल में हुई. टैक्सी स्वरा से त्यूणी जा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 22, 2018 11:53 AM

शिमला: हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में शनिवार को एक वाहन के सड़क से फिसल कर गहरी खाई में गिरने से तीन दंपतियों समेत 13 लोगों की मौत हो गयी. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी.

यह दुर्घटना त्यूणी रोड पर कुड्डू से तीन किलोमीटर दूर सनैल में हुई. टैक्सी स्वरा से त्यूणी जा रही थी. शिमला के पुलिस अधीक्षक उमापति जामवाल ने बताया कि दुर्घटना में सभी 13 सवारियों की मौत हो गयी. जामवाल ने बताया कि उनमें से 10 की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि तीन व्यक्तियों ने गंभीर रूप से जख्मी होने के कारण रोहरू अस्पताल में दम तोड़ दिया. मारे गये लोगों में तीन परिवारों के आठ सदस्य शामिल हैं, जिनमें तीन दंपति हैं.

मृतकों की पहचान मतवार सिंह (48), उसकी पत्नी बसंती देवी (44), उनके बेटे मुनीष (24), प्रेम सिंह (38), उसकी पत्नी पूनम (30), उसकी बेटी रिद्धिमा (6), अतर सिंह (44), उसकी पत्नी मुन्ना देवी (40), बिट्टू (42), बंदी देवी (48), नेर सिंह (35), मनोज (35) और अनिल (28) के रूप में हुई. जामवाल ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद जुब्बाल थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम और स्वरा पुलिस चौकी प्रभारी घटनास्थल पहुंचे.

दल ने तीनों घायल व्यक्तियों को वहां से निकाला और उन्हें रोहरू अस्पताल भेजा लेकिन उनकी जान नहीं बचायी जा सकी.

Next Article

Exit mobile version