राफेल लड़ाकू विमान समझौते में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टली

नयी दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को उस जनहित याचिका पर सुनवाई स्थगित कर दी जिसमें भारत तथा फ्रांस के बीच राफेल लड़ाकू विमान समझौते पर रोक लगाने की मांग की गयी थी. न्यायमूर्ति रंजन गोगोई, न्यायमूर्ति नवीन सिन्हा तथा न्यायमूर्ति केएम जोसफ की पीठ ने मामले पर सुनवाई 10 अक्तूबर तक के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2018 12:41 PM

नयी दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को उस जनहित याचिका पर सुनवाई स्थगित कर दी जिसमें भारत तथा फ्रांस के बीच राफेल लड़ाकू विमान समझौते पर रोक लगाने की मांग की गयी थी. न्यायमूर्ति रंजन गोगोई, न्यायमूर्ति नवीन सिन्हा तथा न्यायमूर्ति केएम जोसफ की पीठ ने मामले पर सुनवाई 10 अक्तूबर तक के लिए स्थगित कर दी.

याचिकाकर्ता अधिवक्ता मनोहर लाल शर्मा ने पीठ को सूचित किया कि इस मामले में वह कुछ अतिरिक्त दस्तावेज पेश करना चाहते हैं. इसके साथ उन्होंने मामले को स्थगित करने का अनुरोध किया.

पीठ ने कहा, ‘‘ आपने खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए स्थगन का अनुरोध करने वाला पत्र दिया था. अब आप कह रहे हैं कि आप अतिरिक्त दस्तावेज पेश करना चाहते हैं. हम मामले को 10 अक्तूबर तक के लिए स्थगित करते हैं.” शर्मा ने याचिका में फ्रांस के साथ लड़ाकू विमान समझौते में कथित अनियमितताओं का आरेप लगाते हुए इस पर रोक लगाने की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version