सीलिंग मामला: भाजपा सांसद मनोज तिवारी के खिलाफ केस दर्ज, कहा- फिर तोडूंगा मकान पर लगी सील

नयी दिल्ली : दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में सीलिंग तोड़ने के मामले में उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. आईपीसी के सेक्शन 188 और डीएमसी ऐक्ट 462 और 465 के तहत मामला दर्ज किया गया है. एक न्यूज चैनल से बात करते हुए मनोज तिवारी ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2018 11:01 AM

नयी दिल्ली : दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में सीलिंग तोड़ने के मामले में उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. आईपीसी के सेक्शन 188 और डीएमसी ऐक्ट 462 और 465 के तहत मामला दर्ज किया गया है. एक न्यूज चैनल से बात करते हुए मनोज तिवारी ने मंगलवार को कहा कि ये केजरीवाल सरकार और कांग्रेस की साजिश है. उन्होंने कहा कि एमसीडी में अधिकारी भ्रष्‍ट हैं.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एम्स के प्राइवेट वार्ड में भर्ती

मनोज तिवारी ने एलान किया है कि गोकलपुर में जिस मकान पर लगी सील उन्होंने रविवार को तोड़ी थी और जिसे सोमवार को एमसीडी ने फिर से सील किया है, उस सील को वह दोबारा तोड़ने का काम करेंगे. वे मंगलवार दोपहर 12 से 1 बजे के बीच फिर से गोकलपुर पहुंचेंगे और मकान पर लगी सील तोड़ेंगे.

आगे तिवारी ने कहा कि मैं इस मामले में अब अपने कदम पीछे नहीं खिंचूगा. साथ ही एमसीडी के वेटनरी विभाग के जिस अधिकारी ने इस मकान को सील किया था, मैं उन्हें सस्पेंड किये जाने की अनुशंसा भी निगम से कर रहा हूं. उन्होंने इस मामले में शामिल एमसीडी के तमाम अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करवाने की बात भी मीडिया के समक्ष कही. यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि मैं सीलिंग के खिलाफ जेल जाने के लिए भी तैयार हूं.

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने नहीं दिया है इस्तीफा

इधर, पूर्वी दिल्ली में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी के बाद सोमवार को स्थानीय लोगों ने दो और दुकानों की सील तोड़ दी. दोनों दुकानें कांति नगर की बतायी जा रही है. आपको बता दें कि मामले के प्रकाश में आने के बाद दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर जोरदार हमला किया था. उन्होंने कहा था कि ये खुद ही सुबह सीलिंग करते हैं और खुद ही शाम को जाकर ताला तोड़ देते हैं. इन्हें क्या लगता है कि लोग बेवक़ूफ़ हैं? नोटबंदी, GST और अब सीलिंग करके भाजपा ने पूरी दिल्ली को बर्बाद कर दिया है.

Next Article

Exit mobile version