पुलिसवाले ने वकील को जड़ा जोरदार थप्पड़, सस्पेंड

नोएडा : गौतमबुद्ध नगर में बड़ी संख्या में वकीलों ने अपने एक साथी की पुलिस द्वारा कथित रुप से पिटाई किये जाने के विरोध में सोमवार को अपना कामकाज रोक दिया जिसके बाद एक पुलिस कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया और पांच अन्य का तबादला कर दिया गया. रविवार से सोशल मीडिया में एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2018 7:21 AM

नोएडा : गौतमबुद्ध नगर में बड़ी संख्या में वकीलों ने अपने एक साथी की पुलिस द्वारा कथित रुप से पिटाई किये जाने के विरोध में सोमवार को अपना कामकाज रोक दिया जिसके बाद एक पुलिस कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया और पांच अन्य का तबादला कर दिया गया.

रविवार से सोशल मीडिया में एक वीडियो फैल गया जिसमें एक पुलिस कांस्टेबल कहासुनी होने पर एक वकील को थप्पड़ माते हुए नजर आ रहे थे. यह घटना गढ़ी चौखंडी पुलिस चौकी में एक कमरे में हुई. जब एक अन्य पुलिसकर्मी को लगा कि कोई व्यक्ति इस घटना का वीडियो बना रहा है तब उसे धक्का देकर बाहर किया गया.

सूरजपुर में जिला एवं सत्र न्यायालय के परिसर में सुबह सैकड़ों वकील अपने साथी के वास्ते इंसाफ की मांग करते हुए पहुंच गये. उन्होंने कामकाज बंद कर दिया और जिला अधिकारी एवं जिला पुलिस प्रमुख के कार्यालयों की ओर कूच किया.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सोमवार रात इस बात की पुष्टि की, ‘‘हमला के आरोपी कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है और गढ़ी चौखंडी के पांच अन्य अधिकारियों का पुलिस लाइन तबादला कर दिया गया है.”

Next Article

Exit mobile version