Viral Video में महिला को बेरहमी से पीटने वाला युवक रेप के आरोप में गिरफ्तार

नयी दिल्ली : दिल्ली में एक पुलिसकर्मी के बेटे का एक महिला को बुरी तरह पीटते हुए वीडियो वायरल हो गया है. पुलिस ने वीडियो में दिख रहे युवक को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी ने द्वारका में अपने दोस्त के कार्यालय में महिला से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 14, 2018 5:04 PM

नयी दिल्ली : दिल्ली में एक पुलिसकर्मी के बेटे का एक महिला को बुरी तरह पीटते हुए वीडियो वायरल हो गया है. पुलिस ने वीडियो में दिख रहे युवक को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी ने द्वारका में अपने दोस्त के कार्यालय में महिला से कथित तौर पर मारपीट की. वीडियो सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर साझा की गयी और टीवी चैनलों पर भी दिखायी गयी.

इसे भी पढ़ें : VIDEO : अपहरण का फेक वीडियो बना व्हाटस-अप पर किया वायरल, लड़की पहुंची थाना

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एंटो अल्फोंस के अनुसार, महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी रोहित तोमर ने उसे उत्तम नगर में अपने दोस्त के कार्यालय में बुलाया था और उसका यौन शोषण किया. उन्होंने बताया कि महिला ने आरोप लगाया है कि जब उसने कहा कि वह पुलिस में शिकायत दर्ज करायेगी, तो आरोपी ने उसे पीटना शुरू कर दिया. अल्फोंस ने बताया कि यह घटना दो सितंबर को उत्तम नगर में हुई. वीडियो में तोमर महिला को खींचते हुए और बुरी तरह पीटते हुए दिख रहा है.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक महिला से एक अन्य शिकायत मिली है कि उसके दोस्त तोमर ने उसे वह वीडियो दिखायी और धमकी दी कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी, तो उसे भी ऐसे ही नतीजे भुगतने पड़ेंगे. डीसीपी (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने कहा कि इसके बाद महिला गुरुवार को पुलिस के पास पहुंची और तोमर के खिलाफ पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ट्विटर पर ट्वीट करके इस मामले में दिल्ली पुलिस को उचित कार्रवाई करने का आदेश दिया था. गृहमंत्री सिंह के आदेश के बाद दिल्ली पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Next Article

Exit mobile version