JNU छात्र संघ चुनाव आज, मतदान जारी

नयी दिल्ली : जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ (जेएनयूएसयू) चुनाव के चार अहम पदों के लिए मतदान जारी है. अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव और संयुक्त सचिव पदों के लिए हो रहे चुनाव में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिए छात्र कतारों में खड़े दिखायी दिये. मतदान के पहले चरण की शुरुआत सुबह साढ़े नौ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 14, 2018 10:35 AM

नयी दिल्ली : जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ (जेएनयूएसयू) चुनाव के चार अहम पदों के लिए मतदान जारी है. अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव और संयुक्त सचिव पदों के लिए हो रहे चुनाव में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिए छात्र कतारों में खड़े दिखायी दिये. मतदान के पहले चरण की शुरुआत सुबह साढ़े नौ बजे हुई. यह चरण अपराह्न डेढ़ बजे खत्म होगा.

दूसरे चरण का मतदान अपराह्न ढाई बजे शुरू होगा और शाम साढ़े पांच बजे खत्म होगा. चुनाव अधिकारियों ने जेएनयूएसयू चुनाव के लिए तमाम इंतजाम किये हैं. हाल में विश्वविद्यालय में हुए कई विवादों के बाद इन चुनावों पर कड़ी निगरानी बरती जा रही है. इन विवादों ने देश भर के अन्य विश्वविद्यालयों को भी प्रभावित किया.

वाम समर्थित ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (आइसा), स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई), डेमोक्रेटिक स्टूडेंट्स फेडरेशन (डीएसएफ) और ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन (एआईएसएफ) इस बार ‘यूनाइटेड लेफ्ट’ गठबंधन के तहत एकसाथ चुनाव लड़ रहे हैं. जेएनयूएसयू चुनाव में नियमित चुनाव प्रचार के अलावा प्रत्याशियों ने बुधवार रात अध्यक्षीय भाषण में भी हिस्सा लिया और इसके बाद सवालों के जवाब दिये.

Next Article

Exit mobile version