35 साल पहले दादा ने चुरायी थी जो जीप, अब पोते ने लौटायी

बनासकांठा : गुजरात के बनासकांठा में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां लगभग 35 साल पहले एक जीप चोरी हुई थी. जिस शख्स ने यह जीप चुरायी थी, उसके पोते ने उसे उसके असल मालिक के पास पहुंचा दिया है. दरअसल, गुजरात के बनासकांठा स्थित चाणवा गांव में एक व्यक्ति ने करीब 35 साल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 24, 2018 12:31 PM

बनासकांठा : गुजरात के बनासकांठा में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां लगभग 35 साल पहले एक जीप चोरी हुई थी. जिस शख्स ने यह जीप चुरायी थी, उसके पोते ने उसे उसके असल मालिक के पास पहुंचा दिया है.

दरअसल, गुजरात के बनासकांठा स्थित चाणवा गांव में एक व्यक्ति ने करीब 35 साल पहले एक जीप चोरी की थी. उसके द्वारा की गयी उस गलती को इतने सालों बाद अब उसके पोते ने सुधारने की कोशिश की है.

पिछले दिनों पोते ने वह जीप उसके असल मालिक को सौंप दी. उसने बताया कि वह जीप उसके दादा ने चुरायी थी. अपने दादा द्वारा की गयी गलती को सुधारने के लिए उसने जीप वापस की है.

यह जीप जब उसके असली मालिक तक पहुंची, तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने जीप के घर पहुंचते ही पूजा-पाठ कराया.

जीप के मालिक ने कहा, जिन्होंने जीप चुरायी थी वह अब इस दुनिया में नहीं हैं. उनके पोते अपनी पत्नी के साथ यह जीप घर लेकर आये. मैंने उनका अच्छे से स्वागत किया और पति-पत्नी दोनों को सम्मान के साथ घर भेजा.

जीप के मालिक ने बताया कि 35 साल पहले जब उनकी जीप चोरी हुई थी, तो उन्होंने कई दिनों तक उसकी काफी तलाश की थी. लेकिन जब वह नहीं मिली, तो वह थक-हार कर इस वाकये को भुलाने की कोशिश करने लगे थे. अब जब उनकी जीप वापस मिल गयी है, तो यह उनके लिए एक सुखद आश्चर्य की बात है.

Next Article

Exit mobile version