14 हजार का स्मार्टफोन टॉयलेट में गिरा, निकाने के लिए हाथ डाला, बुलानी पड़ी फायरब्रिगेड और पुलिस

मुंबई :कई लोग फोन से इतना लगाव रखते हैं कि बाथरूम भी फोन के बगैर नहीं जा सकते. अगर आप भी फोन लेकर बाथरूम जाते हैं ,तो यह खबर आपको सचेत करेगी. मुंबई के कुर्ला में एक घटना घटी. अपना फोन लेकर बाथरूम गये एक युवा का फोन टॉयलट में गिर गया. फोन निकालने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2018 10:54 AM
मुंबई :कई लोग फोन से इतना लगाव रखते हैं कि बाथरूम भी फोन के बगैर नहीं जा सकते. अगर आप भी फोन लेकर बाथरूम जाते हैं ,तो यह खबर आपको सचेत करेगी. मुंबई के कुर्ला में एक घटना घटी. अपना फोन लेकर बाथरूम गये एक युवा का फोन टॉयलट में गिर गया. फोन निकालने के लिए उसने टॉयलेट सीट में हाथ डाल दिया. बात इतनी बढ़ी कि फायर ब्रिगेड और पुलिस दोनों जमा हो गये. आसपास के लोगों को पता चल गया कि इस घर में हुआ क्या है. पढ़ें पूरी स्टोरी.
उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ का रहने वाला रोहित अपने चाचा के यहां मुंबई आया था. मुंबई के कुर्ला इलाके में एक बिल्डिंग में चौथी मंजिल पर रोहित टॉयलेट में फोन इस्तेमाल कररहा था. सुबह तकरीबन 8 बजे फोन फिसल कर कमोड में गिर गया. रोहित ने कमोड़ में हाथ डालकर फोन निकालने की कोशिश की तो उसकी हाथ का कड़ा सीट में फंस गया. रोहित ने अपना हाथ निकालने की खूब कोशिश की लेकिन हाथ नहीं निकला.
रोहित के पास जब कोई रास्ता नहीं बचा तो उसने मदद के लिए आवाज लगानी शुरू की. आवाज सुनकर जल्द ही पड़ोसी भी जुट गये पड़ोसियों ने खूब मदद की . पड़ोसियों ने भी सारी तरकीब आजमा ली लेकिन हाथ नहीं निकाल पाया. किसी ने इस बीच फायर ब्रिगेड को फोन कर दिया. फायर ब्रिगेड को आता देखकर पुलिस भी आ गयी. इस बीच रोहित का हाथ निकाल लिया गया.
रोहित को तुरंत फायर ब्रिगेड नजदीक के अस्पताल में ले गयी. रोहित ने हाथ में दर्द की शिकायत की एक्सरे निकाला गया जिसमें किसी भी हड्डी के टूटने की जानकारी नहीं थी. इस पूरी प्रक्रिया के बाद भी रोहित अपना फोन नहीं निकाल सका. निकालने की कोशिश के दौरान रोहित के 14 हजार का फोन निकाला नहीं जा सका

Next Article

Exit mobile version